क्या आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें लेटेस्ट फीचर्स हो और जिसकी कीमत बहुत ही कम हो। यदि हां, तो आप Xiaomi 11i 5G खरीद सकते हैं, इस स्मार्टफोन की कीमत केवल 8000 रुपए ही है। यही नहीं इस फोन को यदि आप Flipkart पर खरीदते हैं तो आपको उसके साथ ही फ्री डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर्स और बैंकों की तरफ से मिलने वाले दूसरे ऑफर्स भी मिलेंगे। यहां आप पढ़ेंगे कि Xiaomi 11i 5G में आपको क्या-क्या फीचर्स मिलते हैं और आप इसे इतनी कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं?

ये फीचर्स मिलेंगे आपको Xiaomi 11i 5G में

यह स्मार्टफोन 5G टेक्नोलॉजी के साथ आता है, इसके साथ ही इसका लेटेस्ट प्रोसेसर इसे मैक्सिमम स्पीड देता है। Xiaomi 11i 5G फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है। इसका कैमरा भी शानदार हाई रिजोल्यूशन क्वालिटी फोटो और वीडियो बनाता है।

Xiaomi 11i 5G पर मिल रहे हैं ये ऑफर्स

श्याओमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की प्राइस मूल रूप से 29,999 रुपए हैं परन्तु इस पर कई ऑफर्स उपलब्ध हैं जिनकी वजह से आप इसे बहुत ही कम दाम में खरीद सकते हैं। जानिए ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में

Xiaomi 11i 5G: फ्लिपकार्ट दे रहा है एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट पर यदि आप Xiaomi 11i 5G स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर लागू होने के बाद फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी, लेकिन यहां यह ध्यान रखना जरूरी है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत जिस फोन को एक्सचेंज किया जा रहा है, उसी की कीमत के बराबर डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑफर के तहत आपको लगभग 8000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

Xiaomi 11i 5G स्मार्टफोन पर ये हैं बैंक ऑफर्स

फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर के अलावा कई अन्य ऑफर्स भी हैं जिनमें कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई पर खरीदने पर आपको फोन की कीमत में 1000 रुपए की तत्काल छूट मिलती है, इसी तरह एक्सिस बैंक का कार्ड प्रयोग करने पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक मिलता है। हालांकि आपको हम सलाह देंगे कि आपको Xiaomi 11i 5G स्मार्टफोन खरीदने के पहले बैंक के ऑफर्स को भली प्रकार से देख लेना चाहिए।

Xiaomi 11i 5G पर मिल रही हैं ये फ्रीबीज

इन सभी ऑफर्स के अलावा इस स्मार्टफोन पर कई फ्री सुविधाएं भी मिलती हैं जैसे डिस्कवरी+ सब्सक्रिप्शन पर 25 प्रतिशत की छूट और 999 रुपये के BYJU’S क्लास ऑनलाइन ट्यूशन में डिस्काउंट। ऐसे में यदि सभी ऑफर्स को मिलाया जाए तो आपको Xiaomi 11i 5G स्मार्टफोन केवल 8000 का पड़ता है।