नई दिल्ली। स्मार्टफोन के बाजार में जब भी कम बजट के साथ शानदार स्मार्टफोन के खरीदने के बात हो  Vivo का नाम सबसे पहले आता है। क्योकि कम कीमत में बेहतर फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी सिर्फ Vivo कपंनी के स्मार्टफोन ही दे सकते है। ऐसे ही Vivo इस बार एक शानदार फोन लॉच करने जा रहे है जिसका नाम Vivo Flying Camera Smartphone है इस फोन की क्वालीटी देखकर आप भी हो जाएंगे दंग। आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से…

एक खबर के मुताबिक पता चला है कि जल्द ही विवो अपना फ्लाइंग ड्रोन कैमरा लॉन्च करने वाला है. इस खबर के बाद से सभी अन्य मोबाइल कंपनियों के पसीने छूट गए हैं और पूरी मार्केट में तहलका मच गया है क्योंकि भारत में ये पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें पहला फ्लाइंग ड्रोन कैमरा होने वाला है. विस्तार से जानते हैं कि आपको इस फ्लाइंग ड्रोन कैमरे में क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं.

Vivo Flying Drone Camera SmartPhone के फीचर्स

विवो का यह शानदार उड़ने वाला फ्लाइंग ड्रोन कैमरा मार्केट में जल्दी ही तहलका मचाने वाला बै। इस फोन के आने का हर कोई इंतजार कर रहा है। सभी को इसके फीचर्स के बारे में जानने के लिए बेकरार है। यदि आप भी स फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसकी खासियतों के बारे में..

Vivo Flying Drone Camera SmartPhone का कैमरा

सबसे पहले हम आपको इसके कैमरे के बारे मे बताते है। यह फोन उन लोगों के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है जो फोटो और सेल्फी लेने के शौकीन है, इस फोन में चार कैमरे दिए जा रहे है जिसमें पहला फ्लाइंग ड्रोन कैमरा 200 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, तीसरा कैमरा16 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मिलेगा, वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Vivo Flying Drone Camera SmartPhone के रैम

इस फोन की रैम के बारे में बात करें तो इसमें 12GB रैम के साथ 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G प्रोसेसर दिया है. Vivo का ये स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा इसका बैटरी बैकअप भी काफी दमदार है। इसमें 6900 mAh की बड़ी बैटरी दी है। जो 36 घंटे तक काम करती है।

Vivo Flying Camera Smartphone कब होगा लॉन्च

कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि यह फोन इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। कपंनी की ओर से लॉन्च तीथि का कोई खुलासा नही का गया है