आज के समय में पेट्रोल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी कारण अब लोग ई-वाहनों की ओर रुख करने लगे हैं। आज के समय में कई अच्छे फीचर्स वाले ई-स्कूटर आ रहें हैं। जिनमें आपको अच्छी रेंज मिल रही है। आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसको चलाने के लिए आपको न रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता होती है ओर न ही किसी प्रकार के लाइसेंस की आवश्यकता होती है। बता दें कि आज हम आपको Gemopai E-Scooter के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। आइये सबसे पहले इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Gemopai E-Scooter के ख़ास फीचर्स

इस स्कूटर की रेंज काफी अच्छी है। इसको आप सिंगल चार्जिंग पर 90KM तक चला सकते हैं। इसमें आपको 3 ड्राइव मोड स्पोर्ट्स, सिटी और इकोनॉमी दिए जाते हैं। इस स्कूटर को आप अपने नजदीकी डीलर या ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। इस स्कूटर की ख़ास बात यह है कि हाई स्पीड स्कूटर होने के वाबजूद इसको चलाने के लिए आपको किसी रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं होती है। आप इस स्कूटर को 5 कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

स्पोर्ट्स मोड़ पर आप इस स्कूटर को 75 किमी/घंटा की टॉप स्पीड पर आसानी से चला सकते हैं। यदि आप शहर में निवास करते हैं तो इसमें आपके लिए सिटी मोड़ दिया गया है। इस स्कूटर पर आप 150 किलोग्राम तक का वजन रख कर आसानी से चला सकते हैं। 170 एमएम इस स्कूटर का ग्राउंड क्लीयरेंस है। इसके अलावा इसमें आपको ब्लूटूथ, यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, एंटी-थेफ्ट अलार्म, की-लेस एंट्री जैसे कई स्मार्ट फीचर्स भी दिए जाते हैं।

Gemopai E-Scooter की कीमत

आपको बता दें कि इस स्कूटर की शुरूआती कीमत 92,322 रुपये है। बैटरी के साइज के आधार पर इसको तीन वर्जन में बांटा गया है। इसके टॉप वेरिएंट कि कीमत 1,11,195 रुपये तक जाती है।