पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह ((Akashra Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में एक टाइम पर काफी सुपरहिट जोड़ी में से एक हुआ करते थे। उन्होंने एक समय में काफी ज्यादा सुपरहिट फिल्म और गाने दिए हैं। वही इन दोनों की केमिस्ट्री को भी फैंस बहुत पसंद किया करते हैं। दोनों के नाम से इनका कोई भी गाना हिट हो जाता हैं। हालांकि अब इन दोनों की कोई फिल्म या सॉन्ग एक साथ नहीं आती हैं। लेकिन इनका एक पुराना हिट गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी गर्दा मचाए हुआ हैं। जिसको हर कोई देखना बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहा हैं।

आपको बता दे की भोजपुरी फिल्म “पवन राजा” (Pawan Raja) का एक हिट गाना “भर जाता ढोडी पसीना से”( Bhar Jaata Dhodi Pasina Se) इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रखा हैं। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस ने सबको दीवाना बना रखा हैं। इस में पवन और अक्षरा सिंह ने जमकर रोमांस के साथ साथ जबरदस्त डांस भी किया हैं। दोनों ने ही इस गाने में खूब गदर मचाया हैं। वही अक्षरा सिंह की हॉट अदाएं देखते बन रही हैं। पवन सिंह भी गाने में अक्षरा के मदहोश अदाओं पर फिसलते नजर आ रहे हैं। दोनो ही इस गाने में काफी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये धांसू गाना पूरे यूपी बिहार में कब्जा बना रखा हैं। वही इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गया हैं। छोटन मनीष ने इसको लिखा हैं। वही अभिनाश झा “झुंघरूर जी ने इसका म्यूजिक दिया हैं। यहां देखें ये धांसू वायरल वीडियो।

Pawan Singh का सबसे हिट गाना - Akshara Singh - Bhar Jata Dhodi - Pawan Raja - Bhojpuri Songs 2022