How To Style If You Are Short: अब आप कैसे कपड़े पहनते हैं इसका असर सीधा आपकी पर्सनालिटी पर पड़ता है. इसलिए आमतौर पर कम हाइट की लड़िकयां अपने कपड़े का चुनाव करने को लेकर हमेशा ही परेशान रहती है. दरअसल, ऐसी लड़कियों को ऐसे कपड़े पहनना चाहिए , जिससे उनकी हाइट कम न लगे. चलिए आज आपको कुछ टिप्स बताते है की आपको किस टाइप की ड्रेस ट्राय करना चाहिए .

ट्राई करें ये कपड़े

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप जैसे छोटे हाइट वाली लड़कियों को बैल्क जीन्स पहननी चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि ये जींस आपके पैरों को पतला दिखाती है. इसके साथ ही अगर आप हाई हिल्स की सैंडल को पहन लेंगे तो फिर आपकी हाइट कम नहीं लगेगी. तो जब भी आपको कहीं भी किसी भी स्पेशल जगह पर जाना हो तो आप ये ऑप्शन जरूर ट्राई कर सकती हैं.

आप चाहें तो Skater Dress भी पहन सकती है. इससे भी छोटी हाइट की लड़कियां थोड़ी लंबी दिख सकती है. इतना ही नहीं इससे आपका मोटापा भी छिप जाता है. ये ड्रेस पहनने के बाद आपको फील होगा की आपकी हाइट चाहे किसी से भी कम क्यों न हो लेकिन आपके पहनावे से आप अपने आपको और खूबसूरत बना सकती हैं.

आप एक बार Short Flared Skirt ट्राई करें इस से भी आपकी हाइट कम नजर नहीं आएगी. क्योंकि इस प्रकार की ड्रेस पहनने से आप बहुत ही डिसेंट लगती है और हर कोई आपकी तारीफ करेगा. यानी अगर आपको लगता है कि आप की कम हाइट के चलते आप अच्छी नहीं लग रही हैं तो फिर आप आज ही Short Flared Skirt ड्रेस ट्राई करें.