how to know if your boyfriend has other intentions!: अब आम तौर पर कोई भी कपल जब रिलेशनशिप में आता है तो वो तमाम तरह की उम्मीद करता है. कभी-कभी ये उम्मीद लड़कियां ज्यादा करने लगती हैं, जिसके चलते उन्हें काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. बहुत बार कपल्स एक रिश्ते में प्रवेश कर लेते हैं, जहां पर दोनों पार्टनर एक-दूसरे को इतने वादे करते हैं, लेकिन जब उन्हें पूरा करने का वक्त आता है तो पीछे हट जाते है.

चलिए अगर आप भी उन्ही लड़कियों में से एक है जो कुछ समझ नहीं पा रही तो आप एक बार इस आर्टिक्ल को पढ़ लीजिये क्योंकी आज हम आपको कुछ साइन बताने वाले हैं, जिससे आपको बता चलेगा कि आपके बॉयफ्रेंड के कुछ और भी इरादे हैं.

क्या है संकेत

बता दे अगर आपको लग रहा है कि आपका पार्टनर भी आपके साथ कुछ अजीब सा बर्ताव कर रहा है तो आपको थोड़ा अलर्ट रहने की जरूरत है. क्योंकि जब आपका पार्टनर बार-बार मजाक करता है तो भी आपको सतर्क रहना होगा क्योंकि आपका पार्टनर जो मजाक में बोल रहा होता कहीं वो उस की भावनाओ में तो नहीं छुपी.

कई बार ऐसा होता है और शायद आपने देखा भी होगा कि आपका पार्टनर आपके साथ होते हुए दूसरों पर ध्यान देता है. अगर आप ऐसी सिचुएशन में है तो यहां पर अलर्ट हो जाइए क्योंकि ये संकेत है कि आपका पार्टनर आपके साथ पूरी तरह से कमिटिड नहीं है या फिर वो रिश्ते में रहते हुए भी फन के खातिर तीसरे के साथ रिलेशनशिप चलाना चाहता है.

इसलिए अगर आपके टोकने पर भी वो ऐसा करना जारी रखें, तो आपको संभल जाना चाहिए. इसके अलावा रिश्ते में जलन बहुत जरूर होती है. इसलिए अगर आपके रिश्ते में आपका पार्टनर भी आपके लिए पजेसिव नहीं है तो आपको थोड़ा ध्यान देना की जरूरत है.