OnePlus Nord 3 Smartphone:  वनप्लस का स्मार्टफोन दुनिया खूब सुर्ख़ियों में है. हो भी क्यों न इसमें फीचर्स अलग अलग और मॉडर्न मिलते है. अभी हाल ही में वनप्लस फिर से सुर्ख़ियों में है. लेकिन इस बार ये अपने फीचर्स के वजह से नहीं बल्कि नए मॉडल के वजह से चर्चे में है. जो नया मॉडल वनप्लस लेकर आया है उसका नाम OnePlus Nord 3 है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस स्मार्टफोन के आगे आप iphone को भूल जाएंगे. कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 5 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल में बताते है.

OnePlus Nord 3 का धांसू कैमरा और बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कहा जा रहा है कि ये OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन में सबसे अच्छा अगर कुछ दिया गया है तो वो कैमरा है. जी हाँ इस स्‍मार्टफोन में आपको बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिला है. यही नहीं आपको इस हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है. यही नहीं आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है. ये OnePlus Nord 3 80W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन का डिस्प्ले और स्टोरेज

दरअसल OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन मे आपको 6.7 inch का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं इस व्नप्लस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको डिवाइस अलर्ट स्लाइडर दिया जाएगा. इसी सब के साथ आपको इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. ये समरफोने आपको कंपनी दो वेरिएंट में लॉन्च करेंगी. इसमे सबसे पहले वेरिएंट होगा 8 GB रैम + 128 GB और दूसरा वेरिएंट होगा 16 GB रैम +256 GB इनबिल्ट स्टोरेज.