Mahendra Singh Dhoni During IPL: आईपीएल का खेल शुरू हो चूका है. ऐसे में लोगों को सबसे ज्यादा मज़ा धोनी को देखने में आ रहा है. अभी हाल ही के मैच में कुछ हुआ है जो धोनी के वजह से हुआ हो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. दरअसल 42 साल के धोनी आज भी ऐसे खेल रहे है की लोग धोनी को देखना बंद ही नहीं कर रहे है.

दरअसल अभी जिसके वजह से धोनी और ज्यादा वायरल हो रहे है उसका सबसे बड़ा रीज़न धोनी की इनिंग की दूसरी गेंद से जुड़ी है. जी हाँ चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बार के IPL 2024 में धोनी का बिलकुल अलग अंदाज़ दखने को मिल रहा है. धोनी गेंदबाजों की छुट्टी कर दे रहे हैं. अभी हाल ही में जो मैच हुआ वो मैच लखनऊ के खिलाफ देखा गया है.

दरअसल धोनी की इनिंग की दूसरी गेंद जिसका मतलब 19वें ओवर की पहली गेंद. बता दे की ये ओवर लखनऊ की ओर से मोहसिन खान न डाला था. इसके बाद मोहसिन ने पहली गेंद धोनी को वाइड फेंकी. इसी के बाद उन्होंने उसी गेंद को जब दुबारा फेंका तो जो हुआ, उसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है.

बता दे की मोहसिन की इस गेंद पर धोनी बीट हुए. जैसे ही वो बीट हुए उसके बाद धोनी ने वाइड की तलाश में अंपायर की तरफ देखा. जिसके बाद फील्ड अंपायर ने गेंद को वाइड बोलने से इंकार कर दिया. लेकिन धोनी ने फील्ड अंपायर के फैसले को रिव्यू किया जिसके बाद थर्ड अंपायर ने फील्ड अंपायर का फैसला पलट दिया.

मोहम्मद कैफ कही ये बात

बता दे कि मोहम्मद कैफ ने मैच की कमेंट्री के दौरान थर्ड अंपायर के इस फैसले पर मजे भी लिए. यही नहीं थर्ड अंपायर के पलटे फैसले के बाद मैदान पर इस बात कोतूफान के तौर पर दिखा. धोनी ने उस वाइड के बाद उन्होंने ऐसा मारा मारा कि उन्हें 10 रन बटोरे.