नई दिल्ली: हर राज्य में बोर्ड्स की परीक्षा खत्म हो चुकी है। अब सभी शिक्षक छात्र के आंसरशीट को चेक कर रहे है। जहां कुछ छात्र ने आंसरशीट में प्रश्न का उत्तर लिखा है। वहीं कुछ छात्र परीक्षा में पास होने के लिए कुछ अलग ही तरीका लगाएं है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अभी सोशल मीडिया पर एक टीचर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें टीचर एक स्टूडेंट का आंसरशीट दिखा रहे है, जिसमें छात्र ने पास होने के लिए उत्तर की जगह पर पैसे रख दिए है। और यह वीडियो अभी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चलिए वायरल हो रहे वीडियो के बारे में जानते है।

सभी राज्यों में बोर्ड परीक्षा खत्म हो चुका है। अब रिजल्ट आना बाकी है। कुछ छात्र ने पास होने के लिए अच्छे से उत्तर लिखा है। तो कुछ छात्र ने पास होने के लिए चीटिंग करने का भी कोशिश किया है। अभी सोशल मीडिया पर एक छात्र का वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसे एक टीचर ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो उसमे एक टीचर छात्र का आंसरशीट चेक कर रहे थे, तभी टीचर को छात्र के शीट से ₹200 का नोट प्राप्त होता है। साथ ही शीट में लिखा हुआ रहता है कि “चल मेरी कॉपी गुरु के पास इच्छा होगी तो करेंगे पास”।

इस आंसरशीट को देखकर टीचर ने वीडियो में कहां की ऐसे पास नहीं होते। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा है। और यूजर वीडियो में कॉमेंट करके मजाक में कह रहे है। टीचर अब पास भी नहीं हो रहा है तो कृपया ₹200 छात्र को रिफंड कर दीजिए।

सोशल मीडिया पर यह जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे @quicshorts नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। अब तक इस वीडियो पर 2 लाख के करीब लाइक्स आ चुके है, और लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे है।