नई दिल्ली: आज के समय में सोशल मीडिया लोगों के चर्चित होने का सबसे बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। जिसमें लोग अपनी अपनी पसंद के डांस वीडियो के साथ कारनामें पोस्ट करके वायरल होते रहते है। अपने वीडियो में  लाइक पाने के लिए लोग ऐसे करानामे करने को तैयार हो जाते है जो उनके लिए जानलेवा साबित होता है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें जिसमें रील बनाने के दौरान एक युवक की दर्दनाक मौत हो जाती है।

रील वीडियो बना मौत का कारण

सामने आया मामला खैराडा गांव का है जहां शिवम खंभे नाम के एक लड़के मौत रील वीडियो बनाने के दौरान हुई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि रिल्स वीडियो बनाने के लिए शिवम खंभे किसी छत पर उल्टा लटककर एक्सरसाइज का वीडियो बना रहे होते है तभी वो अपना बैलेंस खो देते है और नीचे गिर सिर के बल गिरने के दौरान चोट लग जाती है जिससे उनकी मौत हो जाती है।

ऐसा पहली वार नही जब शिवम में जान जोघिम वाले वीडियो पोस्ट किए है इससे पहले भी वो बहुत सारे विडियोज बना चुके है। परिवार वालों के मुताबिक शिवम को कई बार ऐसे वीडियो बनाने के लिए माना किया गया था। लेकिन मना करने के बावजूद भी शिवम खतरनाक Reels विडियोज बनाते थे। जो उनके लिए भारी पड़ गया।