महिंद्रा की तरफ से आने वाली Mahindra KUV100 भारतीय बाजार में बेहद लोकप्रिय फॉर व्हीलर में से एक है। कुछ साल पहले तक भारतीय बाजार में इसकी डिमांड काफी अधिक थी, आज के समय में नई-नई फोर व्हीलर आने के चलती इसकी डिमांड थोड़ी कम हुई है। परंतु आज भी या फोर व्हीलर किफायती सेगमेंट में आने वाली सबसे धाकड़ कार है।

आज हम आपको क्यू को यह पर मिलने वाले एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं जिसके तहत आप बिल्कुल चमचमाती कंडीशन वाली Mahindra KUV100 को केवल 2.99 लाख रुपए में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार रूप से बताते हैं।

Mahindra KUV100 के इंजन और माइलेज

शायद आपको इस फोर व्हीलर के पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में ना जानकारी हो इसलिए आपको बता दे कि इसमें 1198cc पेट्रोल इंजन मिलता है यह इंजन 82 BHP की अधिकतर पावर और 115 Nm का पिक टॉक पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 25.32 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Mahindra KUV100 की कीमत

आपको बता दे कि अभी के समय में कंपनी के तरफ से इस फोर व्हीलर को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। परंतु इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत 4.64 लाख रुपए से 7.41 लाख रुपए तक थी। परंतु एक डील के अंतर्गत बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में सेकंड हैंड Mahindra KUV100 सिर्फ आपको 2.99 लाख रुपए में मिल सकती है।

सिर्फ 2.99 लाख में Mahindra KUV100 घर लाएं

दरअसल्या एक सेकंड हैंड महिंद्रा KUV100 है जो की 2016 मॉडल है गाड़ी बेहद कम चली हुई है यही कारण है किसकी कंडीशन काफी नई और शानदार है। आपको बता दे कि यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में कार Car Hub नाम से सेकंड हैंड फोर व्हीलर विक्रेता डीलर के यहां बेची जा रही है। जिसकी कीमत से 2.99 लख रुपए रखी गई है।