इस वर्ष यदि आप भी कोई धाकड़ Mahindra की फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत आप 10 लाख रुपए की Mahindra TUV300 t8 वेरिएंट को केवल 4.80 लाख रुपए में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

जिन भी व्यक्ति के पास कम बजट है और वह इस वर्ष फोर व्हीलर लेने का सोच रहे हैं, उनके लिए यह एक शानदार ऑप्शन है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर आप 10 लाख रुपए के महिंद्रा TUV300 को कहां से और कैसे सिर्फ आधे कीमत पर खरीद कर ला सकते हैं।

Mahindra TUV300 के इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसमें मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज के बारे में जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की महिंद्रा की तरफ से आने वाले इस धाकड़ SUV में 1493 सीसी तीन सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 100 Bhp की अधिकतर पावर और 240 Nm का पिक टॉक पैदा करने में सक्षम है।

आपको बता दे इसमें डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ में 18.49 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज में मिल जाती है। इसके अलावा इस भौकाली एसयूवी में आपको काफी शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं।

Mahindra TUV300 की कीमत

भारतीय बाजार से यदि आज के समय में आप इस फोर व्हीलर को खरीदने जाते हैं तो आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर की कीमत तकरीबन 10 लाख रुपए से अधिक है। परंतु सेकंड हैंड फोर व्हीलर जो की काफी कम चली हुई और नई कंडीशन में होती है। आपको केवल आधी कीमत पर मिल सकती है जो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन भी है।

आधे कीमत में Mahindra TUV300 T8

आपको बता दे कि दरअसल या एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Mahindra TUV300 T8 की टॉप वैरियंट 2016 मॉडल है। आपको बता दे कि यह फोर व्हीलर हरियाणा नंबर रजिस्टर है और गाड़ी बेहद कम चली हुई है यही कारण है की गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे यह दिल्ली शहर में चॉइस मोटर सेकंड हैंड फोर व्हीलर विक्रेता डीलर के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 4.80 लाख रुपए रखी गई है। ऐसे में यदि आप धाकड़ फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है।