Motorola Edge 50 Ultra जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं एक बहुत ही पुरानी और भरोसेमंद मोबाइल कंपनी माना जाता है। हाल ही में मोटोरोला ने अपनी नई मोबाइल को भारतीय बाजारों में पेश किया है। आपको बता दे मोटरोला नया मॉडल 200 मेगापिक्सल के कैमरा और 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया गया है।

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन फीचर्स वाला 5G फोन ढूंढ रहे हैं तो मार्केट में मोटोरोला किया मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी की तरफ से दी जा रही डिटेल्स के मुताबिक भारतीय बाजारों में इसे बेहतरीन स्टोरेज और आकर्षक लुक की वजह से भी पसंद किया जा रहा है। अगर आप इसे अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी सभी डिटेल्स विस्तार से बताते हैं। 

Motorola Edge 50 Ultra Price 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल को 16 अप्रैल 2024 को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है। लांच होने के साथ-साथ इसकी बिक्री और ऑनलाइन बुकिंग बहुत ज्यादा बढ़ गई है। आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत मात्र ₹ 56,590 है। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है लाजवाब 

इसके अलावा अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे सेफ्टी के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 और 144Hz की रिफ्रेश रेट दी जा रही है। इसके अलावा यह मॉडल Android 14 के वर्सन पर काम करता है। अपनी स्क्रीन डिस्प्ले की वजह से भी इसे अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। बता दे इस मॉडल को 6.7 inches P-OLED स्क्रीन डिस्प्ले और Resolution 1220 x 2712 px के साथ लॉन्च किया गया है। 

मात्र 15 मिनट में हो सकती है 80% चार्ज

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको सी टाइप फास्ट चार्ज दिया जा रहा है। जो की मात्रा 15 से 16 मिनट में इस फोन को जीरो से 80% तक चार्ज करने में सक्षम है। इस मॉडल में आपको 6000 mAh की बैटरी दी जाएगी।