आपको बता दें की BSNL के नेटवर्क की पहुंच सबसे ज्यादा है हालांकि इस स्थिति में भी BSNL की हालत गंभीर बनी हुई है। इसका कारण है की सरकार का ध्यान इस कंपनी की और नहीं है, ऐसे में निजी कंपनियां काफी फलफूल रहीं हैं।

बता दें की अब देश के अधिकतर हिस्सों में निजी टेलीकॉम कंपनियों का 5G नेटवर्क पहुंच चुका है जब की BSNL का 4G नेटवर्क भी अभी तक पूरी तरह से लांच नहीं हो पाया है। आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में BSNL के दो ऐसे प्लॉन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जिनमें आपको एक्सट्रा वैलिडिटी दी जा रही है।

699 रुपये वाला प्लॉन

आपको बता दें की BSNL ने 699 रुपये का प्रीपेड प्लॉन लांच किया है। इसके साथ में आपको 30 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी दी जा रही है यानी आपको 150 दिल की वैलिडिटी इस प्लॉन में मिलती है। इसके साथ ही आपको प्रतिदिन 500 MB डेटा भी इस प्लॉन में दिया जाता है। इस प्लॉन में आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। डेली डेटा के ख़त्म होने के बाद में आपकी स्पीड को 40Kbps कर दिया जाता है।

999 रुपये वाला प्लॉन

BSNL के इस प्लॉन में भी आपको काफी साड़ी सुविधाएं दी जा रहीं हैं। बता दें की यह प्लॉन अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है। इसमें आमतौर पर 200 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। लेकिन मौजूदा ऑफर में इसमें 215 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इसके साथ ही दो महीने के लिए पर्सनल कॉल बैक ट्यून का एक्सेस भी आपको दिया जा रहा है।