Motorola EDGE 30 Ultra : भारतीय बाजार में हर रोज एक से बढ़कर एक बिंदास फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं. चाहे वीवो, ओप्पो या वनप्लस हो. सभी चाइनीस फोन कंपनियां लगातार मार्केट में लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच धांसू और धमाकेदार एंट्री मारते हुए मोटोरोला ने सब को बड़ा झटका दे दिया है.

दोस्तों मोटोरोला ने भारतीय बाजार में एक ऐसा फोन लॉन्च कर डाला है, जिसे देख सबके होश उड़ गए. मोटरोला के नए फोन में आपको मिलने वाला है डीएसएलआर कैमरा. साथ ही साथ माइंड ब्लोइंग फीचर्स और लुक. इस खबर में हम जिस फोन की बात कर रहे हैं वह है मोटोरोला का Motorola EDGE 30 Ultra Smartphone. कंपनी का दावा है यह सीधे तौर पर सैमसंग जैसे फोन को कड़ी टक्कर देने वाला है. इस फोन के फीचर्स और डीएसएलआर कैमरा क्वालिटी इसको यूनिक बनाता है. आइए विस्तार से आपको बताते हैं मोटरोला के इस नए हैंडसेट के बारे में.

Motorola EDGE 30 Ultra Camera

सबसे पहले मोटरोला के इस नए स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बता देते हैं. इसमें आपको 3 कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का होगा. जो शानदार जबरदस्त डीएसएलआर जैसी फोटो देगा. इसके अलावा बाकी दो कैमरे 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 60MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Motorola EDGE 30 Ultra Battery Backup

इस फोन की दमदार बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 125 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली तगड़ी और पावरफुल 4610mAh की बैटरी दी गई है.

Motorola EDGE 30 Ultra Features

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.67 का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगा. इस फोन के प्रोसेसिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करेगा. स्टोरेज के लिए इसमें आपको तीन विकल्प मिल रहे हैं. पहला 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज. दूसरा 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज. तीसरा 12GB रैम + 512 GB इंटरनल स्टोरेज.

Motorola EDGE 30 Ultra Price

इस फोन के 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत ₹64,999 रूपये है. इसके अलावा 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत ₹59,999 रूपये है.