Motorola Edge 40 Smartphone:  भारत में आए दिन कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च होते ही रहते हैं. अभी हाल ही में भारत में मोटोरोला का सबसे नया फ़ोन लॉन्च होने वाला है. जी हाँ लोग इस स्मार्टफोन के लॉन्च का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. दरअसल जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है के Motorola Edge 40 . चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Motorola Edge 40 स्मार्टफोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे ऑफिसियल तौर पर कंपनी ने मोटो एज 40 की लॉन्च का एलान कर दिया है. फ़िलहाल तो ये स्मार्टफोन यूरोप के बाजार में मिलता है. ये अभी भारत में लॉन्च होगा या नहीं इस बात को लेकर कई सारे सवाल थे जिसके जवाब कंपनी ने दे दिए. जैसे ही स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो जाएगा वैसे ही ये फ्लिपकार्ट पर आ जाएगा. इस स्मार्टफोन को नेबुला ग्रीन, लूनर ब्लू कलर और एक्लिप्स ब्लैक ऑप्शन्स में टीज किया है। चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Motorola Edge 40 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको मोटोरोला एज 40 के इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ पोलेड डिस्प्ले मिलती है. इतना ही नहीं आपको इसमें 2,400 x 1,080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. ये स्मार्टफोन 1200 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है.

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इतना ही नहीं आपको इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन सपोर्ट के साथ साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल सकता है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है.