Nokia के फोन्स को भारत में काफी पुराने समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। ये फोन्स अपने लुक तथा जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। वर्तमान में Nokia ने कम बजट वाले अपने ग्राहकों के लिए Nokia Maze 5G फोन को बाजार में उतार डाला है। इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स तथा लंबा बैटरी बैकअप दिया जा रहा है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia Maze 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें की इसमें 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला गिलास 7 की प्रोटेक्शन दी हुई है। जो इस फोन की डिस्प्ले की सुरक्षा करती है। इसके अलावा यह फोन एंड्रॉयड 12 पर रन करता है। इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 256GB स्टोरेज प्रदान की जाती है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। इसमें काफी एडवांस कैमरे दिए हुए हैं। जिन लोगों को फोटोग्राफी का शौक है, उनके लिए यह फोन एक अच्छा विकल्प है। इसके कैमरा फीचर्स की बात करें तो बता दें की इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा इस फोन में 32MP + 16MP + 5MP के तीन अन्य कैमरे भी दिए हुए हैं। पावर के लिए कंपनी ने इस फोन में काफी पावरफुल बैटरी को दिया है। आपको बता दें की इस फोन में 8000 mAH की शानदार बैटरी दी जा रही है। यह इस फोन को लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है। कीमत की बात करें तो Nokia Maze की कीमत मात्र 7499 रुपये है और इसके Pro वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है।