People Who Fired At Salman khan House Are Aressted:  कल ही एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी. इसी के बाद मुंबई में मामला गर्म हो गया था. लेकिन अब इस मामले के तार बिहार से जोड़े जा रहे हैं. आज ही गुजरात के भुज से आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों का नाम सागर पाल और विक्की गुप्ता है. ये दोनों ही बिहार के चंपारण के रहने वाले है.

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद से ही मुंबई की क्राइम बेंच की एक टीम ने इस पूरे मसले पर एक नज़र बनाई हुई थी. जैसे ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो गयी वैसे ही सलमान खान के फैमिली ने थोड़ी राहत की सांस ली. अब आपके मन में भी ये ख्याल आ रहा होगा की आखिर पुलिस ने इस बात का पता लगाया कैसे?न चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

जानिए कैसे पता चला

आपकी जानकरी के लिए बता दे घटना के बाद से ही दोनों आरोपियों के फ़ोन ऑफ नही बल्कि ऑन ह थे. ऐसा होना पुलिस के लिए प्लस पॉइंट था. इसी के बाद क्राइम ब्रांच ने अपने टीम को आरोपियों के खोजबीन में लगा दिया. पुलिस ने आरोपियों के फ़ोन को खंगलाना शुरू किया. उन की लोकेशन गुजरात के कच्छ आ रही थी.

इसी के बाद पुलिस ने सबसे पहले पुलिस ने गुजरात की पुलिस से बातचीत की और वहां पहुंच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर उसी रास्ते से मुंबई लेकर आ गए.

आरोपियों का कनेक्शन बिहार से कैसे है

बता दे कि आरोपी सागर पाल बिहार का रहने वाला है लेकिन उसने 2 साल हरियाणा में रह कर लॉरेंस बिश्नोई गिरह के सम्पर्क में रहा है. इन दोनों को बहुत पहले ही प्लान था की ये दोनों करने वाले है.