हरियाणा के स्टेज डांस शो को आज कौन देखना पसंद नहीं करता है। बड़ी संख्या में लोग स्टेज शो को देखने के लिए जाते हैं। असल में स्टेज शो के दौरान डांस को लाइव देखने का जो आनंद होता है वह काफी जबरदस्त होता है।

यही कारण है की किसी भी स्थान पर स्टेज शो होने पर लोग काफी दूर दूर से उसे देखने आते हैं। हालांकि जो लोग स्टेज शो में डांस का लुफ्त नहीं ले पाते हैं वे सोशल मीडिया के माध्यम से डांस का आनंद लेने से नहीं चूकते हैं। इस प्रकार से हरियाणा के स्टेज डांस शो के वीडियो भी आजकल काफी ज्यादा देखें जाते हैं।

रचना तिवारी के ढाया कहर

हरियाणा डांस इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर डांसर्स हैं। लेकिन आज हम आपको रचना तिवारी के एक वीडियो के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रचना तिवारी के जबरदस्त डांस की तारीफ कर रहें हैं। बता दें की वीडियो एक लाइव शो का है और यहां पर रचना तिवारी ‘खोल बटन मेरी कुर्ती के” नामक गाने पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रहीं हैं। उनके इस डांस को काफी पसंद किया जा रहा है।

लगाए स्टेज तोड़ ठुमके

लाइव शो के इस वीडियो में आप देख सकते हैं की रचना तिवारी स्टेज पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है और वे अपने मदमस्त ठुमकों से दर्शकों के दिल को जीत रहीं हैं। बड़ी संख्या में दर्शक जहां उनके इस डांस को देखकर मदहोश होते नजर आ रहें हैं। वहीं दूसरी और बहुत से लोग उनके डांस को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करने में लगे हैं। वीडियो में आप बुजुर्ग लोगों को भी नाचते हुए देख सकते हैं।

Khol Batan Meri Kurti Ke | Rachna Tiwari | Haryanvi Video Song | Superhit Haryanvi Song

वीडियो हुई वायरल

इस वीडियो को आप HARYANA LIVE MUSIC नामक चैनल पर देख सकते हैं। 2023 में अपलोड किये गए इस वीडियो पर अब तक
5,183,685 views आ चुके हैं। रचना तिवारी के “खोल बटन मेरी कुर्ती के” नामक गाने पर डांस को देखकर एक बुजुर्ग भी मदहोश होकर डांस करने लगते हैं। जिसको आप इस वीडियो में देख सकते हैं।