हरियाणा में रागिनी का क्रेज काफी है। लोगों की पसंद आजकल बदलती जा रही है। पुराने लोग भी आधुनिक डांस को चाहने लगे हैं। इंडिया में हरियाणवी गानों की धूम मची हुई है। डांस देखने वालों की भीड़ भी काफी बड़ी संख्या में लगी रहती है। लोग इसके शो देखने आते हैं। आजकल लोगों की डिमांड पर डांस करना भी काफी ज्यादा चलन में है। रचना तिवारी का फेमस होने के पीछे बड़ा कारण है। रचना तिवारी डांस करते हुए हदें पार कर देती है।

रचना तिवारी का डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है। रचना तिवारी के डांस को देखकर नीचे खड़े ताऊ भी खुद को नहीं रोक पाते। मिटटी में बैठे ताऊ की हरकतें कैमरे में कैद हो गई। मानों ताऊ यह चाह रहा है की रचना के साथ सिर्फ वो डांस करे। बच्चों से बूढ़ों तक रचना तिवारी के फैन हैं। रचना तिवारी पानी के साथ भी डांस करती है।

पानी वाला डांस

रचना तिवारी ने काफी स्टेज शो किए हैं। रचना तिवारी को लोगों में काफी लोकप्रियता मिली है। सपना चौधरी से अलग हटकर खुद को पब्लिक में उतारा है। रचना तिवारी पब्लिक की डिमांड पर अदाएं दिखाती हैं। पानी को खुद पर उड़ेलना और फिर दर्शकों पर उड़ेलना सबसे ज्यादा देखा गया। रचना तिवारी के डांस को देखने के लिए बूढ़े तक भीड़ में आते हैं।

haryanvi dance video

दर्शकों को हर तरीके से खुश कर देने वाली रचना के प्रशंसक भी लाखों की संख्या में हैं। रचना तिवारी पानी से भरी बोतल अपने बदन पर उड़ेल लेती है। दर्शकों को भी पानी पानी कर देती है। एक ताऊ ने स्टेज पर ठुमका लगाया तो बोतल उसी पर डाल दी गई। रचना तिवारी के एक से बढ़कर एक वीडियो आपको इस खबर में देखने को मिलेंगे।