Samsung Galaxy A34 सैमसंग की तरफ से लांच किया गया नया मॉडल जीत लेगा आपका दिल। सैमसंग अपने गैलेक्सी a34 मॉडल को बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रहा है। इसके लिए अगर आप भी बेहतरीन फीचर्स और इसके स्टोरेज क्वालिटी के बारे में जानना चाहते हैं तो नीचे दिए जानकारी को ध्यान से पढ़ें। 

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे कलर वेरिएंट और स्टोरेज के अनुसार भी वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि वेरिएंट के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाने वाला है। 

Samsung Galaxy A34 Screen Display 

सैमसंग गैलेक्सी की तरफ से पेश किया जा रहे हैं इस नए शानदार स्मार्टफोन में आपको 1080×2340 रेजोल्यूशन का बेहतरीन स्क्रीन दिया जा रहा है। कंपनी ने डिटेल्स साझा करते हुए बताया है कि इस मॉडल में आपको 6.6 इंच सुपर एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले और 1000 निट्स ब्राइटनेस की सुविधा दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि आपको इस मॉडल में 120 Hz की रिफ्रेश रेट भी दी जा रही है। इसी के साथ ही ग्राहकों के स्क्रीन सेफ्टी के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा। 

Must Read

कैमरा ने जीत लिया लोगों का दिल

वहीं अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो उसकी कैमरा क्वालिटी भी बहुत जबरदस्त है। सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको 48 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया जा रहा है। इसी के साथ मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा भी मौजूद है। वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में आपको 13 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा भी दिया जाएगा। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल को काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रखा गया है। सबसे पहले भारतीय बाजारों में इसकी शुरुआती कीमत ₹ 39,499 थी। मगर सैमसंग की कंपनी ने अपनी इस मॉडल पर लाजवाब छूट देते हुए 25% का डिस्काउंट किया है। डिस्काउंट के बाद इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 29,499 रूपए है।