भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच चल रहा है, जिसमें भारत ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था, जिसको देख कर क्रिकेट फैंस काफी खुश हैं। यह सीरिज आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले की आखिरी सीरीज है, जिसमें सारे खिलाड़ी काफी अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि इस टेस्ट सीरीज के बाद अगले महीने यानी कि मार्च में क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट आईपीएल शुरू हो जाएगा। इसके लिए सभी खिलाड़ी जोरोशोरों से तैयारी करने में लगे हुए हैं। इस बार भी आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा लेंगी।

इस आईपीएल फेस्टिवल के शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। रोहित के बारें में चर्चा होने की वजह से उनके अचानक से मुंबई इंडियंस के कप्तानी से हटना है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस आईपीएल ऑक्शन से पहले ही रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से छुट्टी करने के बाद हार्दिक पाड्या को यह कप्तान बना दिया गया था। लेकिन पांड्या कुछ दिनों से चोटिल चल रहे हैं इसलिए उनकी वापसी होना असंभव बताया जा रहा है। तो अब मुंबई इंडियंस का अगला कप्तान कौन होगा, एक बड़ा सवास बन गया है।

रोहित शर्मा फिर बन सकते हैं कप्तान
मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की चोट ठीक नहीं हुई तो फिर टीम की कप्तानी की कमान कौन संभालेगा बड़ा सवाल बना हुआ है। सूत्रों की माने तो हार्दिक पांड्या के ठीक ना होने से एक बार फिर से रोहित शर्मा को टीम की कप्तान बनाया जा सकता है।
लेकिन रोहित शर्मा को हटाए जाने के बाद एक सवाल ये भी है कि क्या रोहित फिर से टीम की कमान संभालने को स्वीकार कर लेंगे। खबर तो ये भी आ रही है कि सूर्य कुमार यादव को नया कप्तान बनाया जा सकता है, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वर्ल्ड कप में पांड्या को लगी थी चोट
आपको बता दें कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे मैच में हार्दिक पांड्या को चोट लग गई थी, जिसके बाद से ही वह टीम से बाहर चल रहे हैं। अभी तक वो पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो पाए हैं इसलिए ही उनको आईपीएल सीरिज से बाहर ही रखा जाएगा।