हरियाणवी डांस इंड्रस्टी आज तेजी के साथ बढ़ती जा रही है। इसका कारण यहां की बेहतरीन डांसर हैं। आज के समय में एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणा में हैं। इनमें से ही एक डांसर मुस्कान बेबी भी है।

मुस्कान बेबी के स्टेज पर चढ़ते ही हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं। मुस्कान बेबी के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। इनके डांस को देखते ही लोग मदहोश होते नजर आते हैं। वर्तमान में मुस्कान बेबी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसको काफी लोग पसंद कर रहें हैं।

किया जबरदस्त डांस

स्टेज पर लगे बैनर की सहायता से पता लगता है की मुस्कान बेबी “पेप्‍सी शर्मा एंड पार्टी” का हिस्सा बनकर यहां आई थीं। डांस प्रोग्राम से पहले ही बड़ी संख्या में लोगों ने डांस स्टेज को चारो और से घेर लिया और बैठ गए।

सभी लोग मुस्कान बेबी का डांस देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग काफी दूर दूर से इस डांस प्रोग्राम को देखने के लिए आये हुए थे। इस प्रोग्राम में मुस्कान बेबी ने “‘तेरी जोगन बनगी’ नामक लोकगीत पर जबरदस्त डांस कर लोगों का दिल जीत लिया।

कई राज्यों में हैं चर्चित

आपको बता दें की मुस्कान बेबी अब सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि वे उत्तर प्रदेश, हरियाणा तथा राजस्थान जैसे कई राज्यों में काफी चर्चित हैं। ‘तेरी जोगन बनगी’ नामक गाने पर मुस्कान बेबी ने बेहतरीन परफार्मेस दी है। इस गाने को विकास ने अपनी आवाज दी है।

विकास ने ही इस गाने को लिखा है और संगीत भी दिया है। इस वीडियो में आप मुस्कान बेबी को जबरदस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखकर मदहोश नजर आ रहें हैं तथा काफी लोग मुस्कान बेबी के डांस को अपने मोबाइल में भी कैद करते नजर आ रहें हैं।

मुस्कान बेबी का नया कातिल डांस विडियो | Teri Jogan Bangi | Hariyanvi Dance | Thumkka masti | dance

वीडियो हुआ वायरल

जानकारी दे दें की यह वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है। काफी बड़ी संख्या में लोग इसको लाइक कर रहें हैं और कमेंट में अपने विचार दे रहें हैं। अधिकतर लोग मुस्कान बेबी के डांस की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। बता दें की 27 मार्च को ‘ठुमका मस्‍ती’ चैनल पर इस वीडियो को शेयर किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 195K views आ चुके हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक नहीं पता लग सका है की यह रागनी कब और कहाँ आयोजित की गई थी।