Samsung Galaxy S23 Ultra Smartphone:  सैमसंग का स्मार्टफोन लोगों को खूब पसंद आता है. क्योंकि इसके फीचर्स कुछ ऐसे होते है जो लोगों का दिल जीत लेते है. वही कभी कभी तो लोगों को इस स्मार्टफोन का लुक भी बहुत पसंद आने लगता है. अभी हाल ही में सैमसंग अपने एक और नए स्मार्टफोन के तैयार है. ये स्मार्टफोन भी बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है. जो स्मार्टफोन सैमसंग लॉन्च करने वाली है उस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy S23 Ultra .

इस स्मार्टफोन को अभी लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन इसके पिक्चर्स सामने आ गए है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.8-इंच का Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिलता है. वही इसके साथ में आपको 12GB LPDDR5 रैम के साथ Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर भी मिलता है.चलिए आपको इसके बाकी के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन के फीचर्स

आपकी जानकारी एक लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन दिया जाएगा. ये स्मार्टफोन HDR10+ को सपोर्ट करेगा. इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर का यूज़ किया गया है. इसमें आपको 8GB या 12GB LPDDR5 रैम मिलता है. आपको इसमें 256GB, 512GB का स्टोरेज मिलता है जिसे 1TB के स्टोरेज तक बढ़ाया जा सकता है.

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन का कैमरा

कैमरा के मामले में भी ये फ़ोन पीछे नहीं है. आपको इस स्मार्टफोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 10MP टेलीफोटो कैमरा भी दिया गया है. बात अगर फ्रंट कैमरा की करें तो सेल्फी लेने के लिए आपको इसमें 12MP का कैमरा मिलता है.