हरियाणा डांस इंड्रस्टी के स्टेज डांस प्रोग्राम आजकल काफी ज्यादा लोकप्रिय बनते चले जा रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस प्रकार के डांस प्रोग्रामों में शिरकत करते हैं। असल में अपनी आंखों से सामने स्टेज डांस को लाइव देखने का जो आनंद होता है, वह वीडियो में देखने में नहीं आता है। हरियाणा डांस इंड्रस्टी में वर्तमान में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं। इन्हीं में से एक गोरी नागोरी भी हैं। गोरी नागोरी को जबरदस्त डांस के लिए जाना जाता है। इनका एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में हम आपको बता रहें हैं।

जबरदस्त है डांस

आपको बता दें गोरी नागोरी बेहद जबरदस्त तथा फ़ास्ट डांस के लिए जाने जाती हैं। इनके डांस प्रोग्रामों में लोग काफी दूर दूर से चले आते हैं। लोगों की दीवानगी गोरी नागोरी में इतनी ज्यादा यही की डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग डांस के स्टेज को चारों और से घेर कर बैठ जाते हैं। जब प्रोग्राम शुरू होता है तो गोरी नागोरी अपने जबरदस्त ठुमकों की मदद से सभी का दिल जीत लेती है।

सोशल मीडिया और फैन फॉलोइंग

गोरी नागोरी के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से चले आते हैं। इनकी दीवानगी बच्चों से लेकर बूढ़ों तक में देखी जा सकती है। कुछ लोगों का कहना है की सपना चौधरी को डांस के मामले में सिर्फ गोरी नागोरी ही टक्कर देती है। बता दें की गोरी नागोरी के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं। इसी कारण गोरी नागोरी की कोई वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाती है।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

वायरल है वीडियो

आपको जानकारी दे दें की यह वीडियो इस समय वायरल हो चुका है। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। आपको बता दें की इस गाने का टाइटल तेरी आख्यां का यो काजल” है। जो की काफी फेमस गाना है। इस गाने पर गोरी नागोरी ने जबरदस्त डांस किया है। आप इस वीडियो को Trimurti Cassettes नामक चैनल पर आसानी से देख सकते हैं।