भारतीय बाजार में टू व्हीलर कंपनी ने काफी अच्छा मार्केट बनाया है। उसी में बजाज कंपनी ने भी मार्केट में अपना अच्छा नाम कमाया है, Bajaj की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar नौजवानों को काफी अच्छी पसंद रही है। यह कंपनी अपने इस बाइक को एक महीने में तकरीबन 50,000+ यूनिट बेच देते हैं। यह बाइक खासकर अपने दमदार इंजन के कारण युवाओं के दील में अपना जगह बनाया है।

Bajaj Pulsar सेगमेंट में थोड़ी महंगी देखने को मिलती है, इस सेगमेंट में सबसे सस्ती बाइक में 99,551 रुपए तक की देखने को मिलती है जिसमें की 150cc तक का इंजन लगा होता है। लेकिन आज हम यह बाइक काफी सस्ती कीमत में खरीद पाएंगे इसके बारे में इस पोस्ट में सारी जानकारी दी गई है।

Bajaj Pulsar की स्पेसिफिकेशन

यह बाइक आपको 2015 मॉडल में देखने को मिलेगी इस बाइक में आपको 150cc का इंजन और 10 ps का पावर 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने का पावर देखने को मिलता है। जो कि इस सेगमेंट में काफी अच्छी है। वहीं अगर इसकी माइलेज की बात करें तो यह 50 Km तक का माइलेज देती है। इस हिसाब से देखा जाए तो यह काफी अच्छी बाइक है जिसमें आपको काफी अच्छी माइलेज भी देखने को मिलती है।

Bajaj Pulsar की कीमत

कंपनी ने इस बाइक की कीमत 99,551 एक्सशोरूम की कीमत पर रखी है। यह बाइक आपको ओएलएक्स की वेबसाइट पर एक अच्छी कीमत पर देखने को मिल सकती हैं जो कि 35,000 किलोमीटर चली हुई है और इसकी कीमत भी 35,000 रुपए तक रखी गई है। यह आपको एक अच्छी कंडीशन में देखने को मिल जाएगी। जिसे खरीद कर आप अपना बाइक लेने का सपना पूरा कर पाएंगे।

कहां से खरीदें

इस बाइक को OLX की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है जिसे आप बहुत ही आसानी से खरीद पाएंगे OLX पर इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी बताई गई है। साथी ही इसकी कीमत भी काफी अच्छी रखी गई है।