Vivo R1 Pro Smartphone: क्या आप भी एक ऐसा स्मार्टफोन खोज रहे है जो दिखने में भी अच्छा हो और उसके फीचर्स भी धांसू हो? अगर हाँ तो अब आपकी ये विश बहुत जल्दी पूरी होने वाली है. क्योंकी आज हम आपको बताने वाले है Vivo R1 प्रो स्मार्टफोन के बारे में. आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. वैसे भी जब स्मार्टफोन ही वीवो का हो तो कोई कैसे डाउट कर सकता है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

Vivo R1 Pro के फीचर्स

वीवो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कूट कूट के फीचर्स डाले है. जी हाँ आपको इस समरफोने में 1440 X 3200 पिक्सल वाला 7 इंच का सुपर अमोलेड टचस्क्रीन डिस्पले दिया जाएगा. स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग ग्लास मिलता है. इस स्मार्टफोन में रैम और इंटरनल स्टोरेज भी दी गयी है. ये स्मार्टफोन आपको दो वेरिएंट में मिलेगा. सबसे पहला है 8GB/12 GB रैम और दूसरा है 256GB/512 .

Vivo R1 Pro का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कैमरे में 4 रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका सबसे पहला यानी की प्राइमरी कैमरा 200MP मेगापिक्सल का है. इस कैमरा में 32MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस लगाया गया है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 16 MP का वाइड सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में सामने की तरफ 64MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Vivo R1 Pro की बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी की करें तो आपको इसमें 45W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. इसमें आपको 6000mah की बैटरी मिलती है. आप अगर इस स्मार्टफोन को चार्ज करना चाहते तो इसमें टाइप सी चार्जिंग पोर्ट मिलता है. फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए आपको इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है.

Vivo R1 Pro की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत 28,500 रुपये तक होने वाली है. वैसे इसकी कीमत क्या होगी वो लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा.