Friday, February 3, 2023
HomeEntertainmentमशहूर खलनायक अमरीश पूरी की बेटी की खूबसूरती के सामने एश्वर्या भी...

मशहूर खलनायक अमरीश पूरी की बेटी की खूबसूरती के सामने एश्वर्या भी है फेल,देती हैं बॉलीवुड की हसीनाएं को मात देखें हॉट तस्वीर

नई दिल्ली। अपनी अदाकारी और डायलॉग के दम पर लोगों के दिलों में राज करने वाले मशहूर विलेन अमराश पुरी का जन्म 1932 में हुआ था। अमरीश पुरी बॉलीवुड भर नहीं बल्कि तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और दुनियाभर में मशहूर हॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने अभन का जलवा बिखेर चुके हैं। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते निभाते अमरीश पुरी से लोग वास्तविक जीवन में भी काफी डरते थे, लेकिन वे निहायत संजीदा व्यक्तित्व के मालिक थे। अमरीश पुरी अपने फिल्मी करियर में 400 से अधिक फिल्मों में काम किया है। कई फिल्में तो ऐसी थीं जिनमें लोग हीरो की बजाय उन्हे देखने जाते थे। लेकिन 12 जनवरी 2005 को काल ने लोगों के चहेते कलाकार अमरीश पुरी को अपने आगोश में ले लिया।

अमरीश पुरी की बॉलीवुड में ऐसी पैठ थी कि उनके बच्चे आसानी से अपना करियर बॉलीवुड में बना सकते थे लेकिन उनका पूरा परिवार यहां की चकाचौंध से दूर रहा। लेकिन अमरीश पुरी की बेटी की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देख लोग हैरान है। दरअसल अमरीश पुरी की बेटी बलाकी खूबसूरत हैं। आपको बतादें अमरीश पुरी की शादी साल 1957 में उर्मिला दिवेकर के साथ हुई थी उनको दो बच्चे हैं एक बेटी जिसका नाम नम्रता पुरी है और एक बेटा है जिसका नाम राजीव पुरी है। यदि अमरीश पुरी की बेटी नम्रता की बात करें तो उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की सुंदर से सुंदर हसीनाएं भी दूर तक लाइन में नहीं दिखती हैं। देखिए नम्रता की खूबसूरती तस्वीरों में।

हरकिसी के दिमाग में बस एक बात आती है कि आखिर इतने फेमस कलाकार के बच्चे लाइमलाइट से दूर क्यों हैं? तो आपको इसकी वजह जानकर हैरानी होगी। दरअसल अमरीश पुरी के दोनों बच्चों का अभिनय में कोई इंट्रेस्ट नही है। जबकी बेटी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं पानी भरती हैं। दरअसल अमरीश पुरी की पुत्री नम्रता अपने पति के साथ विदेश में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जॉब करती हैं। नम्रता को सादगी पसंद है वे क्लॉथ ब्रांडिंग के व्यवसाय से भी जुड़ी हैं, और अपने ब्रैंड के लिए मॉडलिंग भी करती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments