नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बाद से देखा जाए तो लोग सिनेमाघरों की ज्यादा इंटरनेट पर फिल्म देखना ज्यादा पसंद करते है जिसमें शो और फिल्में के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म एक बड़ा जरिया बन चुका है। आज के समय में ज्यादा से ज्यादा लोग इस प्लेटफार्म से जुड़ने के बाद अपने पसंदीदा चीजों को घर बैठे देख रहे है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म अब काफी तेजा के साथ लोगो के बीच अपनी खास जगह बना रहा है। जिसके चलते अब बहुत सारी कंपनियां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चीजों को सम्मलित करके इस और ज्यादा सर्वश्रेष्ठ बनाने की कोशिश कर रही हैं, इन्ही में एक उल्लू ऐप है जो सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है। इसमें दिखाई जाने वाली एडल्ट मूवी पर आज के युवा अपना पूरा समय निकाल देते है।

उल्लू ऐप में मलाई पार्ट 2 नाम का एक शो काफी पसंद किया जा रहा है इस शो में एक ऐसी महिला की कहानी बती जा रही है जिसका पति उसे छोड़कर चला गया और अपने जीजा के साथ रहने को मजबूर है। उसके चाचा उससे मिलने आते हैं और वह अपने देवर और ससुर के साथ घनिष्ठ हो जाती है।

इस शो को देखने के लिए इस समय इस एप से करोडों लोग जुड़ चुके है यदि आप भी इस शो को देखना चाहते है तो इस फिल्म को अकेले में ही देखें। यह पिल्म बड़े लोगों के लिए है इसे परिवार के साथ बैठकर नही देखा जा सकता है.