The Naxal Story OTT Release Date: अदाशर्मा की बस्तर: द नक्सल स्टोरी फिल्म अब ओटीटी प्लेटफोर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। दरअसल 15 मार्च के दिन अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा के साथ बस्तर: द नक्सल स्टोरी थियेटर्स में रिलीज हुई थी।

थियेटर्स में रिलीज होने के बाद इस फिल्म को लोगो का काफी प्यार मिला। इस फिल्म ने बोक्स ऑफिस पर मानो धमाका किया लेकिन अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। अगर आपने यह फिल्म थियेटर्स में नही देखि थी तो अब आपके पास फिर एक बार मौका ही की आप इस फिल्म को ओटीटी पर देख जाएगे।

17 मई को होगी रिलीज

अदा शर्मा की बस्तर: द नक्सल स्टोरी 17 मई के दिन फिर एक बार ओटीटी प्लेटफोर्म पर रिलीज होने वाली है। दर्शको के लिए यह एक बार फिर से अच्छा मौका हो सकता है। अगर आप नक्सलवाद पर बनी कोई फिल्म देखने पसंद करते है तो यह फिल्म देखकर आप इस फिल्म को कभी भी भूल नही पाएगे।

Zee5 को होगी रिलीज

अगर बात की जाए ओटीटी प्लेटफोर्म के बारे में तो यह फिल्म आपको Zee5 पर देखने को मिलेगी। यह फिल्म दो भाषा हिंदी और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

काफी फैंस बस्तर: द नक्सल स्टोरी फिल्म देखने के लिए उत्सुक है। लेकिन जिन लोगो ने यह फिल्म देखि है वह भी एक बार फिर से इस फिल्म को देखना पसंद करेगे। अदा शर्मा में बस्तर: द नक्सल स्टोरी में मुख्य भूमिका निभाई है और अभिनेत्री की इस फिल्म में दमदार आपको एक्टिंग देखने को मिलेगी।

15 मार्च को रिलीज हुई थी सिनेमाघरों में

जैसे की हमने आपको बताया की यह फिल्म 15 मार्च के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ऐसा माना जाता है की यह फिल्म 15 करोड़ के खर्चे से बनी है और सी फिल्म ने अभी तक 3.75 करोड़ की कमाई की है।

बस्तर: द नक्सल स्टोरी फिल्म में आपको मुख्य रील में अदा शर्मा दिखाई देगी। इसके अलावा आपको इस फिल्म में यशपाल शर्मा, सुब्रत दत्त, इंदिरा तिवारी, विजय कृष्ण, शिल्पा शुक्ल और राइमा सेन देखने को मिलेगी। यह फिल्म नक्सलवाद पर बनी है जिसका निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है।