Mothers Day: आने वाले दिनों में यानी की 12 मई के दिन मदर्स डे पुरे विश्व में मनाया जाता है। माँ को हमारे जीवन में अहम मानी जाती है इसलिए इस दिन मां को याद करके उनका सम्मान किया जाता है।

मदर्स डे के दिन काफी लोग अपनी मां को गिफ्ट भी देते है ऐसे में अगर आप भी अपनी मां को कोई प्यार सा गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे है। तो आज हम आपके लिए शानदार गिफ्ट लेकर आये है जो आप अपनी मां को गिफ्ट कर सकते है।

हम जिस गिफ्ट की बात कर रहे है वह OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर है। अगर आप मदर्स डे के दिन अपनी मां को OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट में देते है तो यह पल आप जिंदगी भर नही भूल पाएगे।

आज हम OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर के कुछ स्पेसिफिकेशन और इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताने वाले है। ताकि यह सब जानकर यह समझ सके की यह गिफ्ट मदर्स डे के दिन मां के लिए सही साबित हो सकता है।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर 7 रंग में उपलब्ध

अगर बात की जाए रंग के बारे में तो यह स्कूटर कुल 7 रंग में आपको मिलने वाला है। आप अपने हिसाब से किसी अच्छे रंग के स्कूटर का चुनाव कर सकते है।

इस स्कूटर में आपको पीछे की तरफ दो ड्रम ब्रेक मिलने वाले है। इसके अलावा OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर 2700 वाट की पॉवर पैदा करने वाला है।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑला का सबसे किफायती स्कूटर माना जाता है। फिलाहल यह तीन वेरिएंट S1X (2kwh), S1X plus और S1X मिल रहा है।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर कीडिजाइन

डिजाइन और लुक के मामले में यह स्कूटर काफी अच्छा माना जाता है। यह स्कूटर इसके लुक की वजह से काफी तेजी से बिक भी रहा है।

इसमें आपको Gen 2 S1 सीरिज की तरह फ़्लैट फ्लोरबार्ड मिल जायेगा। इसके हैंडलबार भी काफी अलग है इसमें आपको गोल रियरव्यू मिलते है। जो इसके लुक पर चार चाँद लगाते है।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर बैटरी

इसमें आपको तगड़ी बैटरी मिलने वाली है। काफी इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी की वजह से निराश होना पड़ता है। लेकिन OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बैटरी के मामले में कभी भी निराश नही होना पड़ेगा।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको तगड़ी बैटरी मिलने वाली है। कंपनी का दावा है की इस स्कूटर को फुल चार्ज होने में लगभग 7 घंटे तक का समय लगता है।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर प्राइस

अगर आप OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मुड बना चुके है तो यह स्कूटर आपको 69,999 रूपये में मिल जायेगा यह इस स्कूटर की शुरूआती कीमत है इतने प्राइस में आपको S1X (2kwh) स्कूटर मिल जायेगा।