Celebrity News कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वचन परिवार की लाडली आराध्या का स्कूल परफॉर्मेंस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया।

इसी दौरान आराध्या और अबराम का भी एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। आपको बता दे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा आराध्या और अबराम का यह वीडियो परफॉर्मेंस के बाद का है। इस वीडियो को भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर खूब साझा किया जा रहा है।

याद आई जोश की कहानी Celebrity News

लगातार वीडियो के साज होते लोगों ने इसे जोश फिल्म से कंपेयर किया। कमेंट में लोगों ने कहा इस वीडियो को देखकर जो फिल्म के शाहरुख खान और ऐश्वर्या की याद आ गई। वीडियो में आप देखेंगे आराध्या अबराम को गले लगाए खड़ी है। दोनों की दोस्ती की बॉन्डिंग बहुत क्यूट लग रही है। इस वीडियो को देखकर किंग खान और ऐश्वर्या राय बच्चन को लोगों ने याद किया।

Must Read

आपको बता दे जोश फिल्म में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन एक दूसरे के भाई बहन का रोल प्ले कर रहे थे। यह 90s के दशक की सुपरहिट फिल्म रही। वीडियो के दौरान लोगों ने आराध्या और अब्राहम को जोश फिल्म की तरह ही रिएक्ट किया और क्यूटनेस ओवरलोडेड जैसे कमेंट्स भी किए।

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पूरा हुआ परफॉर्मेंस

सोशल मीडिया पर सजा हो रही खबरों के मुताबिक आराध्या और अबराम धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। हाल ही में स्कूल में उन्होंने अपने एनुअल फंक्शन पर परफॉर्मेंस दिया है। एनुअल डे के इन दोनों के परफॉर्मेंस के वीडियो को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया।