Pawan singh: असल में भोजपुरी इंडस्ट्री बॉलीवुड से कम नहीं है. वैसे तो इस इंडस्ट्री में मशहूर एक्ट्रेस संचिता बनर्जी लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं। इतना ही नहीं संचिता बनर्जी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इस वीडियो में कई सारे फोटोज और वीडियो वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस गाने का नाम बताते है.

क्या है गाना

इस गाने का नाम है ‘जान लेबा का हो बज गेल चार’ है. असल में ये फिल्म Crack Fighter का है. ये गाना यूट्यब पर ट्रेंड कर रहा है. इसमें वन सिंह और संचिता बनर्जी पर फिल्माया गया है. ये दोनों एक दूसरे के साथ पलंग पर रोमांस का रहे थे थे. इसमें एक्ट्रेस बहुत ही हॉट नज़र आ रही है.

| Rachna Tiwari | New Haryanvi Hits Haryanvi 2023

जोश मे कर बैठी ऐसा डांस

#Pawan_Singh (पलंगिया सोने ना दिया) - FULL VIDEO SONG - Palangiya Sone Na Diya - Bhojpuri Songs 2022

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप इस गाने में देख सकते हैं कि पवन सिंह आधी रात को एक्ट्रेस संग रोमांस कर रहे है. और इस गाने में वो पीछा छुड़ाती नजर आ रहीं हैं। ये बात खुद एक्ट्रेस बोलती हैं कि बहुत रात हो गई है. इस गाने को Pawan Singh और Priyanka Singh ने मिलकर गाया है. वही इस गाने के बोल Vinay Nirmal के हैं और म्यूजिक Chhote Baba का है. इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है. इस गाने को अब तक 6,249,021 लोग देख चुके है. इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है.

HD Video - ललईया चूसS राजा जी - Pawan Singh - Akshara - Lalaiya Chusa Raja Ji - Bhojpuri Songs 2020