Poonam Pandey News फिलहाल बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरफ से सबसे बड़ी खबर निकल कर यार सामने आ रही है कि पूनम पांडे का देहांत हो चुका है। 1 फरवरी को पूनम का देहांत हुआ और वही 2 फरवरी को एक और खबर सामने आई कि यह सब कुछ पूनम ने पब्लिसिटी के लिए किया है। 

पूनम पांडे का देर रात 1 फरवरी को निधन हो गया इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री खफा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी काफी ज्यादा उदास है। आपको बता दे पूनम पांडे बॉलीवुड सेलिब्रिटी थी जिन्होंने 32 साल की उम्र में बहुत अच्छा नाम हासिल कर लिया था। वीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम का देहांत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ है। 

कजिन उमैर ने कहा – पूनम जिंदा है! Poonam Pandey News

फिल्म इंडस्ट्री में बाकी सभी लोगों ने इस बात पर यकीन कर लिया कि 1 फरवरी को पूनम पांडे का देहांत हो चुका है। मगर तभी उनके कजन उमैर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए सभी को बताया कि पूनम जिंदा है। वे उनसे बात कर रहे हैं और उन्होंने दावा किया है कि पूनम अपने इस झूठे मौत की खबर को पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रही है। 

Must Read

उमैर संधू का साफ शब्दों में बयान 

ट्विटर पर अचानक से इस अजीबोगरीब ट्विटर के आने के बाद तहलका मच गया है। आपको बता दे उमैर संधू पूनम के कजन है। उमैर संधू ने अपने ट्वीट में लिखा, “अभी-अभी पूनम पांडे की कजिन से बात की। वह जिंदा है और अपनी मौत की खबरों को एन्जॉय कर रही है। पूनम ने पब्लिसिटी स्टंट किया है।” इस ट्वीट के सजा होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार तहलका मच रहा है।

फैंस ने भी बेधड़क मांगे प्रूफ

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की खबर सामने आते ही फैंस ने इस बात के लिए बिंदास प्रूफ मांगे हैं। कई फैंस नेटवर्क किया है कि जब तक उमैर इस बात को साबित नहीं कर देते तब तक कोई इस नतीजे पर नहीं पहुंचेगा। पूनम पांडे से संबंधित अभी तक कोई भी फैक्ट सामने नहीं आई है इसलिए सब कुछ काफी कन्ज्यूजिंग हो गया है। मतलब पूनम पांडे का देहांत कहां होना है और उनके क्रिया कर्म की खबरें अब तक सोशल मीडिया पर नहीं आई है।