Sapna Chaudhary Dance जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं लंबे समय से भारत में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस को लेकर अलग ही करेज बना हुआ है। हाल ही में सपना चौधरी ने अपने धाकड़ डांस से सभी को हैरान कर दिया।

डांसर सपना चौधरी का नया कातिलाना डांस वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह भारत की बहुत प्रचलित और जानी-मानी डांसर है जो अपने एक स्टेज शो के लिए बहुत ज्यादा पैसे चार्ज करती हैं। इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल होते हैं और इन्हें लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। 

Sapna Chaudhary Dance Video Viral

हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे इन्होंने अपने स्टेज शो पर धमाल मचाते हुए गाने “बंदूक चलाके” पर बहुत ही जबरदस्त परफॉर्मेंस किया। इस गाने को अब तक 18 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो 

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही इस वीडियो को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक की सहायता से देख सकते हैं वीडियो को हाल फिलहाल में यूट्यूब पर भी साझा किया गया है इसके अलावा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

बन्दूक चलाके सपना चौधरी ने किया घमासान डांस | भीड़ हुई बेकाबू | Haryanvi New Video | Trimurti