नई दिल्ली: 70 से 80 के दशक की अदाकारा परवीन बाबी आज भले ही हमारे बीच नही है लेकिन उनकी अदाकारी को कोई नही भूल सकता है। इस एक्ट्रेस ने अपने जीवनकाल में कई सुपरहिट फिल्में दी है। एक समय ऐसा भी था जब परबीन बाबी का नाम नम्बर वन अभिनेत्रियों में गिना जाता था। लेकिन इनके जीवन में आया प्यार का तूफान इनकी जिंदगी को पूरी तरह से बर्बाद करके चला गया।  जिस समय परबीन सफलता की सीढियों को पार कर रही थी उस दौरान उनकी जिंदगी में फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एंट्री की। दोनों का रिलेशन लंबे समय तक चला।

लेकिन अचानक महेश भट्ट ने परबीन से रिश्ता तोड़ दिया। इसबात का खुलासा खुद महेश भट्ट ने हाल ही में अरबाज़ खान के चैट शो द इनविंसिबल में देते हुए बताया था कि ब्रेकप होने के बाद परवीन की हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक्स यानी करेंट देने की नौबत आ गई थी। वह मानसिक बीमारी सिजोफ्रेनिया से जूझ रही थीं. महेश भट्ट ने ये बात भी कबूली कि जब उन्होंने देखा कि परवीन की हालत बहुत खराब है और उन्हें करंट दिया जा रहा है तो वो वहां से भाग खड़े हुए थे।

बता दें कि महेश भट्ट ने परवीन को इलाज के लिए लंदन तक लेकर गए थे और महीनों उनका वहां इलाज चला था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आख़िर में महेश भट्ट परवीन को उसी हाल में छोड़कर चले गए और फिर वापस पास नहीं लौटे। बता दें कि बीमारी के साथ लगातार संघर्ष करते हुए साल 2005 में परवीन चल बसी। हालत यह हुई की मुंबई स्थित फ्लेट में बंद रहने के चलते उनकी लाश सड़ चुकी थी।