नई दिल्ली। बॉलीवुड के हीमैन सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Gadar2 को लेकर चर्चा में है। 22 साल पहले बनी फिल्म Gadar ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यह फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई कि इसकी टिकट ही लाखों में बिकी। जिसके चलते इस फिल्म ने ऐसा रिकार्ड बनाया था जिसे आज भी कोई तोड़ नही पाया है।

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने ना केवल भारत में बल्कि  पाकिस्तान में भी हड़कंप मचा दिया था। इस फिल्म में सनी देओंल के हैंडपंप को उखाड़ फेकने वाले सीन ने ऐसा कहर मचाया था कि इस सीन को देखने के बाद पूरा पाकिस्तान हिल गया था। इतना ही नहीं इसमें सकीना और तारा सिंह के रोमांस ने एक बार फिर टूटे दो देशों के मिलाने की कोशिश भी की थी। सनी की इस फिल्म को हर किसी ने बेहद ही पसंद किया। जिसके चलते ऐसा रिकॉर्ड बना दिया था कि  आजतक कोई एक्टर नहीं तोड़ पाया है. जानिए इस फिल्म के बारे में.

नहीं टूटा 22 साल पहले का रिकॉर्ड

फिल्म ‘गदर’ ऐसी एकमात्र फिल्म रही है जिसके टिकट की सेल लाखों में नहीं बल्कि 10 करोड़ों में हुई थी रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जिसे इतने सालों बाद भी कोई भी नहीं तोड़ पाया है.

 ऐसे पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

इस फिल्म के आंकड़ें जो सामने आए थे उसके मुताबिक 18.5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने देश में 76.88 करोड़ की कमाई की थी।और दुनिया भर में 143 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

 11 अगस्त को रिलीज होगी

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम करने के बाद एक बार फिर से सनी और तारा (Tara Singh) की सीक्वेल ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है. ट्रेलर में सकीना और तारा की फिर से रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली तो वहीं सनी देओल के बवाली लुक ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया।