Friday, January 27, 2023
HomeEntertainmentनही रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये कलाकार,40 की उम्र...

नही रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ये कलाकार,40 की उम्र में दुनिया को कह गया अलविदा

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों काफी बुरी नजर लग चुकी है। एक के बाद एक इस सरियल के एक्टर हमसे जुदा होते जा रहे है। अभी लोग डॉ.हाथी की भूमिका निभाने वाले मशहूर एक्टर कवी कुमार आजाद (Kavi Kumar Azad)  के साथ ‘नट्टू काका’ उर्फ घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak Aka Nattu Kaka) को भूल ही नही पाए थे कि एक्टर सुनील होलकर (Sunil Holkar) की मौत के बाद से टीवी इंडस्ट्री में मातम छा गया है 40 साल की उम्र में सुनील ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि सुनील लंबे समय से लीवर सोरायसिस नामक घातक बीमारी से पीड़ित थे और उनका इलाज भी चल रहा था, आखिरकार 13 जनवरी को एक्टर ने आखिरी सांस ली।

कौन थे सुनील होलकर?

दिवंगत एक्टर सुनील होलकर ने टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने के साथ मैडम सर, मोरया,मिस्टर योगी जैसे शोज का भी हिस्सा बने थे। इसके अलावा सुनील ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म गोष्ट एका पैठाणीची में काम किया था। वो अशोक हांडे के चौरंग नाट्य संस्थान से काफी सालों से जुड़े हुए थे। जीवन के करीब 12 साल सुनील ने थिएटर को दिए थे।

पहले ही हो गया था मौत का एहसास

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुनील लगातार अपनी बीमारी से लड़ने के दौरान उन्हें अपनी मौत का एहसास पहले ही हो गया था। मरने से एक दिन पहले ही उन्होंने अपने एक दोस्त को व्हाट्सएप पर मैसेज करते हुए कहा था-“कि यह उनका आखिरी पोस्ट है। वो सभी को अच्छे से अलविदा कहना चाहते थे, साथ ही मैसेज में उन्होंने लोगों के प्यार के लिए थैंक्यू भी कहा था”। सुनील ने अपनी गलतियों के लिए माफी भी मांगी। सुनील अपने पीछे मां, पिता, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। उनके निधन के बाद परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments