सोशल मीडिया पर शादी विवाह के बहुत से ऐसे वीडियो अपलोड किये जाते हैं। जिनको देखते ही हंसी छूट जाती है। कई बार क्रिएटर लोग भी इस प्रकार की वीडियो को बनाते हैं। हालही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जो वर्तमान में काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बंदर का गेटअप लेकर एक शादी में घुस जाता है। इसके बाद वह खाना खा रही एक लड़की के पास जाकर खड़ा हो जाता है। जैसे ही लड़की की नजर उस पर पड़ती है तो कैमरे में वह नजारा कैद होता है। जो किसी को भी हंसा हंसा कर पेट में दर्द पैदा कर सकता है।

महिला को बंदर बने शख्स ने डराया

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी का माहौल है और सभी लोग किसी न किसी कार्य में बिजी हैं। मेहमान जहां खाने में बिजी हैं तो दूसरी और दूल्हा दुल्हन मेहमानों से बातचीत कर रहें हैं। इसी बीच खाना खा रही एक महिला के पास में एक बंदर आ धमकता है।

पहले तो महिला की नजर बंदर पर पड़ती नहीं लेकिन जैसे ही वह उसको देखती है, वैसे ही उसकी हालत ख़राब हो जाती है। वह घबरा जाती है। बाद में उसको पता लगता है कि वह बंदर है ही नहीं बल्कि एक शख्स ने ही बंदर का गेटअप किया हुआ है।

Funny Monkey in marriage,

देखते ही डर गई महिला

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बंदर को देखते ही बुरी तरह से घबरा जाती है। लेकिन शख्स बंदर की ही तरह अभिनय करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को bridal_lehenga_designn नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहें हैं तथा कमेंट में अपने विचार रख रहें हैं।