Trending Videos आजकल सोशल मीडिया पर डांस वीडियो अपलोड करना और जगह-जगह पर डांस वीडियो बनाना एक बड़ा ट्रेंड बन गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हुई है जिसे देखकर सभी लोग मां की हंसी उड़ा रहे हैं और बेचारे बच्चे पर मोह कर रहे हैं। 

जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपके लिए भी ऐसे ही विचार सामने आएंगे। वीडियो में बच्चा अचानक प्लेटफार्म पर गिर जाता है मगर उसकी मां उसे उठाने की बजाय लगातार अपनी डांस वीडियो बनाती रहती है। इस तरह की व्यवहार को देखकर सभी लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की निंदा की। 

जारी रहा महिला का डांस वीडियो Trending Videos

सोशल मीडिया पर लगातार इस वीडियो को कॉल किया जा रहा है। जैसा कि हम लोग जानते हैं कभी कोई मेट्रो में नाच नजर आता है तो कभी कोई सड़क पर इस तरह के वीडियो आजकल वायरल होना एक आम बात हो गया है उसमें आप देखेंगे कि एक महिला अपने मोबाइल पर डांस वीडियो बना रहे हैं पर इस बीच पीछे एक बच्चा प्लेटफार्म पर गिर जाता है। उसे पर बिना ध्यान दिए हुए यह अपना डांस स्टेप पूरा कर रही है।

Must Read

हाल ही में साझा हुआ वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो ट्विटर के @Observer4s नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आपको बता दे यह वीडियो मात्र 10 सेकंड का है मगर इतने छोटे से वीडियो को बहुत कम समय में लोगों ने बहुत ज्यादा शेयर किया है और इसे खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में पहले महिला अपने बच्चों के साथ प्लेटफार्म पर चल रही थी पर फिर अचानक से डांस करने लगी। उसके पीछे भागने के चक्कर में बच्चा वहीं प्लेटफार्म पर गिर गया मगर उसने अपने बच्चों पर ध्यान भी नहीं दिया इसी वजह से इस वीडियो को बहुत ट्रोल किया जा रहा है।