नई दिल्ली। देश में 5G सर्विस शुरू होने के बाद हर कोई  4G से पल्ला झाड़ना चाह रहा है, 5G सर्विस उपयोग करने के लिए आपको वैसा फोन भी लेना पड़ेगा। यदि आप भी नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो इस आर्टिकल को ज़रूर पढ़िये इससे आपके समस्या का समाधान चुटकियों में मिल जाएगा। हम  आज आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका प्रोसेसर हवा से बातें करेंगा और उसकी बैटरी कमाल का बैकअप देगी और इस फोन का कैमरा भी धांसू होगा।

Oppo का Reno9 Pro Plus स्मार्टफोन

मोबाइल बाजा़र में धमाल मचाने वाली कंपनी Oppo एक नया फोन बाजा़र में उतारने वाली है, इस फोन का नाम है  Oppo Reno9 Pro Plus इस स्मार्ट फोन में ओप्पो कंपनी 6.7-Inch Super AMOLED Display  दे रही है। इस मोबाइल का प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 और 5G Processor के साथ होगा। यदि आपके शहर में मोबाइल की 5G इंटरनेट सेवा चालू है तो ये फोन उसको भी सपोर्ट करेगा। इस फोन में ओप्पो ने 12/16GB  के RAM के 2 वेरिएंट दिए हैं। ओप्पो ने इस फोन में 256 ओर 512GB का इंटरनल स्टोरेज दिया है।

फोन की कैमरा क्वालिटी

यदि आप फोटोग्राफी के शौकीन है और कोई कैमरा लेने की सोच रहे हैं तो आप  कैमरे की आधी से भी कम कीमत पर आप Oppo Reno9 Pro Plus ले-लें इस फोन से आपका फोटोग्राफी का शौक पूरा हो जाएगा। इस फोन के बैक में 4 कैमरे का सेटअप लगा है। फोन का मुख्य कैमरा 50MP मेगापिक्सल का है, और साथ में मौजूद तीन कैमरों में एक कैमरा 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा हो सकता है। यदि फ्रंट कैमरे की बात करें तो इस फोन से सेल्फी लेने के लिए 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलेगा |

Oppo Reno9 Pro Plus फोन का बैटरी बैकअप और कीमत

ओप्पो कंपनी आने वाले इस फोन में 4700 MAH की Non-Removable. बैटरी दे सकती है। जो 80W वाट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ होगा।

इसके अलावा इस फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी होगा। यह फोन अभी भारत के बाजा़र में नहीं है लेकिन विदेशो में इस फोन की कीमत अनुमानित 550 USD है, इस की भारत में क्या कीमत हो सकती है यह आने वाले समय में पता चलेगा जब फोन भारत में लॉन्च होगा।