नई दिल्ली। भारत में जब से 5G इटंरनेट सेवा शुरू हुई है तब से लोग 4G मोबाइल को लेना भूल चुके है। यदि आप भी5G की एटरनेट सेवा सा जुड़ना चाहते है तो  Oppo लाया है खास फीचर्स वाला स्मार्टफोन। जिसका नाम है OPPO K10 जिसे जून में 18,499 रुपये की कीमत के साथ लांच किया था। लेकिन अब इसे आप आधे से भी कम कीमत पर खरूद सकते है क्योकि फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल शुरू हो चुकी है। जिसमें कई बड़ा समान पर बड़ा ऑफर मिल रहा है। इसी ऑफर्स के तहत आप OPPO K10 का स्मार्टफोन बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन पर कई सारे शानदार ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिसे आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल भी कर सकते हैं। तो आइए इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल के साथ।

Oppo K10 5G की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Oppo K10 5G की स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो इस फोन का डिस्पले 6.5-inch की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन के साथ मिल रहा है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है। साथ ही इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5G SoC द्वारा संचालित है। इसके अलावा इसमें 8GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

यदि आप फोटोग्राफी लेने के शौकिन है Oppo K10 5G स्मार्टफोन दो कैमरे का साथ लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 48MP का और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए आपको इसमें 8MP का कैमरा मिलता है। इसके साथ ही इस हैंडसेट में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 680 का प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्केनर दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में 5000mAh की पावर दमदार बैटरी दी गई है। जो काफी कम समय में चार्ज होकर लंबे समय तक चलती है।

ऑफर में क्या कुछ मिल रहा

इस स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 18,999 रूपये की है। जिसमें 28% की छूट मिलने के बाद 13,490 रूपये में हो जाती है। यदि आप इसे Federal और HSBC bank क्रेडिट कार्ड से खरीदते है तो इस पर भी 10 फीसद की छूट मिल सकती हैं। साथ ही इसमें flipkart Axis Card से पेमेंट करते है तो 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है। इतना ही नही इसमें 5509 रूपये का अलग से डिस्काउंट कूपन भी मिलता है। वहीं आप अपने पुराने फोन के बदले 12,950 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इन ऑफर्स का लाभ पाने के बाद आप इस फोन और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। ये ऑफर काफी कम समय तक ही सीमित मिलता है।

ये भी पढ़े – Bhojpuri Video: मोनालिसा और आम्रपाली के बीच फंस गए निरहुआ, तंग आकर कही ये बात– किसके कमरे में..

फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त सेल चल रही है। जिसमें आप iphone से लेकर samsung जैसे बड़े ब्रांडेड फोन को खरीद सकते हैं। जिसे खरीदने का बाद इसकी कीमत को जानकर ही आप हैरीन हो जाएगे। काफी कम कीमत के साथ ब्रांडेड फोन को खरीद  ने का एक अच्छा मौका है ऐसा मौका दुबारा नहीं मिलता है।

बता दें कि साल 2023 की यह पहली सेल है इसमें ई-कॉमर्स साइट स्मार्टफोन, डीएसएलआर, प्रिंटर, कपड़े, फैशन और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर (Flipkart discount offers) दिए जा रहे हैं। जिनका लाभ इन प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन ऑर्डर कर उठा सकते हैं।