Motorola Moto E13: मार्केट में रोज कोई ना कोई स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है. सभी फोन कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने स्मार्टफोन में नए नए फीचर्स और दमदार पावरफुल बैटरी दे रहे हैं. इसी बीच मोटोरोला ने भी करीब 2 साल के बाद धांसू एंट्री मारते हुए भारतीय बाजार में अपना नया फोन लॉन्च कर डाला है.

आपको बता दें, पिछले 2 साल से मोटोरोला का कोई फोन नहीं आया है लेकिन इसी बीच बढ़ते कंपटीशन को देखते हुए मोटोरोला ने अपनी साख को बचाते हुए धांसू एंट्री कर डाली है और अपना एक नया फोन लॉन्च कर डाला है. Motorola ने अपना Moto E13 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. आइए जानते है मोटो के इस फोन में क्या क्या फीचर्स दिए गए है.

Motorola Moto E13 स्मार्टफोन के फीचर्स

Motorola के इस नए फोन Moto E13 की डिस्प्ले की बता करें तो इसमें आपको 6.5 इंच की फुल एचडी, आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगी. कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको मैन कैमरा 13-मेगापिक्सल का दिया जाएगा वहीं अगर सेल्फी कैमरा की बात करें तो आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इस फोन में दमदार बैटरी की बता करें तो इसमें आपको 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है. इसी के साथ साथ मोटो के इस फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 4GB तक LPDDR4x RAM और 64GB Inbuild Storage मिलेगा.

Motorola Moto E13 की कीमत

Moto E13 की कीमत फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 7,999 रुपये है. अगर आप इस फोन को ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट Flipkart या फिर Amazon से खरीदेंगे तो आपको इसपर भारी छूट मिलेगी. इस स्मार्टफोन में आपको कई कलर ऑप्शन मिलेंगे जैसे की इसमें आपको ऑरोरा ग्रीन Green, कॉस्मिक ब्लैक Black और क्रीमी व्हाइट White कलर ऑप्शन उपलब्ध मिलेगा.