आप जानते ही होंगे की NOKIA के फोन का इस्तेमाल भारत में लंबे समय से किया जाता रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस ब्रांड के फोन को पसंद करते हैं। यही कारण है की अब मार्केट में NOKIA के फोन्स की डिमांड बढ़ चुकी है।

NOKIA के फोन्स की क्वालिटी काफी जबरदस्त होती है और इसके फोन काफी मजबूत भी होते हैं। अपने इसी क्रम को बढ़ाते हुए नोकिया अब जल्दी ही अपने Nokia 1100 Nord Mini नामक फोन को बाजार में उतारने वाला है। आज हम आपको इसी फोन संबंध में जानकारी दे रहें हैं।

मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

आपको बता दें की Nokia 1100 Nord Mini नामक इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जायेंगे। बता दें की इस फोन में 3.7-इंच की डिस्प्ले 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ में आपको दी जायेगी। कंपनी ने इस फोन को ऑप्टिक्स सिस्टम के साथमें पेश किया है। इस फोन में आपको 8GB रैम और 256GB ROM भी दी गई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट को दिया गया है। यह काफी तगड़ा प्रोसेसर माना जाता है।

बढ़ रहें हैं नोकिया यूजर्स

आपको बता दें की नोकिया के यूजर्स दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहें हैं। नोकिया भी अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को काफी किफायती दामों में लांच करती जा रही है। इसी क्रम में नोकिया अब Nokia 1100 Nord Mini नामक इस फोन को बाजार में लेन वाली है। इस फोन में आपको काफी आकर्षक लुक तथा बेहतरीन कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। आइये अब आपको इसके कैमरा फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Nokia 1100 Nord Mini का कैमरा

आपको जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें आपको दो कैमरे दिए जाते हैं। जिसमें पहला 64MP का रियर सेंसर और दूसरा 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर आपको दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है। पावर के लिए इस फोन में काफी दमदार बैटरी दी हुई है। बता दें की इसमें 6200mAh की पावरफुल बैटरी को दिया गया है। जो आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है।