Nokia G42 5G नोकिया के मार्केट में एक नया धांसू फोन बहुत ही जल्द एंट्री करने वाला है। कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई है कि इसकी कीमत ₹13000 से कम होगी इसलिए यह लोगों की पहली पसंद बनेगा। इतनी कम कीमत पर पहली बार नोकिया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है।

इस मोबाइल में आपको बहुत सारे नए और आकर्षक फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन लुक और डिजाइन भी देखने को मिलने वाला है। ऐसे में अगर अपने लिए आप एक 5G मॉडल की तलाश कर रहे हैं तो नोकिया का यह मॉडल आपके लिए सबसे उत्तम विकल्प सिद्ध होने वाला है।

Nokia G42 5G Launch Date

Nokia G42 5G

नोकिया की कंपनी शानदार मॉडल को मार्केट में कब तक लांच करने जा रही है इसकी फिलहाल कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। आपको बता दे कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशंस बैटरी बैकअप कैमरा और कई अन्य फीचर्स को ग्राहकों द्वारा साझा किया है पर फिलहाल इसके लॉन्च डेट की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Must Read

नोकिया g42 5G स्पेसिफिकेशन

मार्केट में नोकिया किस मॉडल को लगातार बहुत ज्यादा करीब मिल रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस 5G फोन में आपको बहुत सारी स्पेशल स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दे इस फोन में आपको 480+ SoC क्वालकॉम स्नैपड्रेगन के फीचर्स मिलेंगे।

इसके साथ ही इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और शानदार ट्रिपल रियल कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता दें या फोन एंड्रॉयड 12 के मॉडल पर काम करता है। इसके स्पेसिफिकेशंस के कारण ग्राहकों में इसका करेगे बढ़ता ही जा रहा है।

स्टोरेज भी एकदम पैसा वसूल

नोकिया g42 के मॉडल का स्टोरेज के मामले में भी कोई तोड़ नहीं है। इतनी सी कीमत पर पहली बार इतने बेहतरीन स्टोरेज वाला फोन मार्केट में उपलब्ध कराया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस शानदार मॉडल में आपको 6GB राम और 128 बीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।

Nokia G42 5G Update 

कंपनी ने इस नए मॉडल को लॉन्च करने से पहले इसकी कुछ विशेष नई अपडेट को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। अगर आपने अभी तक इस वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।