सोशल मीडिया पर प्रतिदिन लाखों वीडियो शेयर किये जाते हैं। लेकिन इनमें से कुछ वीडियो काफी जल्दी वायरल हो जाते हैं। जिन्हें लोग काफी देखते भी हैं। अब हालही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल गाड़ी की सनरूफ खोल रोमांस कर रहा है। इस कपल को देखकर यह लग रहा है कि यह ट्रेफिक नियमों तथा आसपास के लोगों की ज़रा ही फ़िक्र नहीं कर रहा है।

सनरूफ खोलकर कर रहें हैं रोमांस

आपको बता दें कि इस वीडियो को एक्स (X) पर @DharaniBRS नामक व्यक्ति के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि “उम्मीद है पुलिस इनपर अनसेफ ड्राइविंग और लोगों को असुविधा पहुंचाने के लिए एक्शन लेगी।” बताया जा रहा है कि यह वीडियो हैदराबाद का है लेकिन इस बारे में अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल गाड़ी की छत पर बैठा है और एक दूसरे को गले लगाकर तो कभी किस करके प्यार जता रहा है।

यूजर्स ने किये कमेंट

इस वीडियो को 15 अक्टूबर को शेयर किया गया था। इस वीडियो पर लोग मिलेजुले कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर लिखता है “सनरूफ बैन करना ही हल है।”, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है “कार खरीद सकते हैं, रूम नहीं।” तीसरे यूजर ने लिखा है कि “फिल्मों का इन्फ्लुएंस है।” आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले लखनऊ में ही एक कपल को स्कूटी पर रोमांस करते देखा गया था। इसके अलावा दुर्ग में भी एक कपल को बाइक पर रोमांस करते देखा गया था।