BSNL 3 new Plans: दोस्तों बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से Jio, Airtel और Vi जैसे ऑपरेटर्स अच्छी तरह से जाने जाते हैं। इन टेलीकॉम कंपनियों को मुकाबला करने के लिए BSNL कंपनी बड़े धैर्य और मेहनत से प्लान तैयार कर रही है। कंपनी के प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में विभिन्न प्रकार के प्लान्स उपलब्ध हैं। BSNL के अधिकांश प्लान्स अनलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त SMS और उच्च गति वाले डेटा से युक्त हैं। यदि आप एक BSNL ग्राहक हैं और आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में हैं, तो हम आपको ऐसे कुछ चुनिंदा प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। आइए इन प्लान्स की ओर एक नजर डालते हैं।

जाने BSNL STV 399 में क्या है खास; BSNL 3 new Plans 

BSNL 3 new Plans

बीएसएनएल के इस प्लान में दैनिक रूप से 1GB इंटरनेट डेटा का उपयोग करने का अवसर होता है। यह प्लान 70 दिनों तक मान्यता प्राप्त करता है। आपको इस प्लान के अंतर्गत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जाती है। प्रतिदिन 100 SMS की भी सुविधा शामिल है। इसके साथ ही, आपको BSNL ट्यून और लोकधुन कंटेंट भी उपलब्ध होते हैं।

जाने BSNL STV 485 प्लान के बारे में

बीएसएनएल इस प्लान को 82 दिनों तक की वैधता के साथ प्रस्तुत करता है। इसका मतलब है कि आप इस प्लान का लगभग 3 महीने तक उपयोग कर सकते हैं। यह प्लान बातचीत के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान करता है। इसका अर्थ है कि आप घंटों तक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के बात कर सकते हैं। प्लान में दैनिक 100 SMS की सुविधा भी शामिल है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा की प्राथमिकता दी जाती है।

Must Read : 

जाने BSNL 118 Plan के बारे में

बीएसएनएल के इस प्लान में 20 दिनों की वैधता प्रदान की जाती है। इस प्लान के अंतर्गत बातचीत के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाती है। इस प्लान में प्रतिदिन 0.5 जीबी डेटा प्रतिदिन उपलब्ध होता है। इसके साथ ही प्लान में PRBT की सुविधा भी शामिल है।