नई दिल्ली: स्कूल में हो रही लापरवाही के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। जिसमें टीचर की बेहूदी हरकतों का पर्दापाश होते देखा गया है। जहां कभी टीचर नशे में धुत होकर पढ़ाने आते हैं, तो कोई टीचर बच्चों से ही स्कूल की सफाई करते नजर आता है। अब ऐसा ही एक मामला यूपी के एक स्कूल मे देखने को मिला जहां खुद प्रिंसिपल ने स्कूल को ब्यूटी पार्लर का रूप दे दिया।

सामने आया यह मामला यूपी के उन्नाव जिले के बीघापुर थाना क्षेत्र का है जहां प्राइमरी स्कूल की प्रिंसिपल स्कूल में मिड डे मील बनाने वाली महिला से अपने चेहरे की सफाई करवाते नजर आई। एक टीचर ने जब इस नजारे को देखा तो उसे अपने मोबाइल में कैद कर लिया।जैसे ही प्रिंसिपल ने टीचर को वीडियो बनाते देखा तो गुस्से में आई प्रिंसिपल ने टीचर का हाथ ही काट लिया।

उन्नाव के सरकारी प्राइमरी स्कूल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि प्रधान अध्यापिका संगीता सिंह स्कूल में बैठकर मिड डे मील बनाने वाली महिला से अपना फेशियल कराते नजर आ रही हैं। इस दौरान जब एक टीचर अनम खान ने इसका वीडियो बनाना शुरू किया, तो प्रधान अध्यापिका गुस्से से लाल हो गईं।

वायरल वीडियो सामने आते ही पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल (प्रधान अध्यापिका) पर केस दर्ज कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, अनम खान ने दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए थे।एक वीडियो में उसके दाएं हाथ में दांत से काटने का जख्म भी देखा जा सकता है.