नई दिल्ली: जहां भारत में लोग गर्मी से काफी परेशान है। वहीं दुबई में लोग तूफान के कारण काफी चिंता में है। दुबई में 15 और 16 अप्रैल को लगातार बारिश हुई। जिसके कारण दुबई में बाढ़ की स्तिथि आ गई।

दुबई में ऐसे तो बारिश काफी कम होता है। लेकिन जब भी बारिश होता है, तेजी से होता है। दुबई में अभी हर जगह पानी जम गया है।  जिसके चलते लोग काफी परेशान है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दुबई में बारिश के कारण हर जगह पानी जम गया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसकी बात करें तो उसमे देखा जा रहा है। की एक शख्स आपने 4 करोड़ की रोल्स रॉयस गाड़ी को नाव बना दिए है।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है, की शख्स रेड कलर के रोल्स रॉयस कार के ऊपर बैठे है। और कर के आस पास सभी जगह पर पानी भरा हुआ है। इस वायरल वीडियो को देखकर लग रहा है की शख्स ने आपने कार को नाव बना दिया है। कार की कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत करीब 4 करोड़ रुपए है।

यह जो वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में जिस शख्स को देखा जा रहा है, वह 29 साल का एक फॉरेक्स ट्रेडर है। जो की वियतनाम के रहने वाले है। इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @mrpips217 नाम के यूजर ने शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो के व्यूज की बात करें। तो अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने यह वीडियो देखा है।