यदि आप भी स्पोर्ट बाइक के दीवाने हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार दी लेकर आए हैं। यहां के तरफ से आने वाली Yamaha R3 आज के समय में सेगमेंट की सबसे पावरफुल स्पोर्ट बाइक में से एक है  हालांकि इसकी कीमत भी भारतीय बाजार में ऑन रोड 5 लाख से 5.20 लाख तक पर जाती है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो चिंता ना करें।

क्योंकि आज हम आपको Yamaha R3 पर मिल रहे एक ऐसे डील के बारे में बताने वाले हैं, जिसके तहत आप 5 एलख रुपए से अधिक कीमत वाली इस बाइक को केवल 2.50 लाख रुपए में खरीद पाएंगे। ऐसे में यदि आपका सपना भी सपोर्ट बाइक खरीदने का है, तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इस बाइक को कैसे खरीद सकते हैं।

Yamaha R3 से जुड़ी जानकारी

यदि आप यामाहा r3 स्पोर्ट बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसके पावरफुल इंजन माइलेज और फीचर्स के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 321 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो की 36 Hp की अधिकतर पावर और 19.8 Nm का पिक्चर पैदा करने में सक्षम है।

आपको बता दे कि यह स्पोर्ट बाइक 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आती है। वही माइलेज की बात की जाए तो बड़े ही आसानी से इसमें 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Yamaha R3 की कीमत

अभी के समय में यदि आप भारतीय बाजार से जाकर यामाहा r3 स्पोर्ट बाइक को खरीदने हैं तो आपको बता दे की इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.64 लाख रुपए है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत 5 लाख से 5.20 लाख रुपए तक हो जाती है। ऐसे में सिर्फ 2.50 लाख में आपके लिए सेकंड हैंड बेची जा रही बाइक को खरीदना एक अच्छा ऑप्शन है।

आधे दाम पर खरीदे Yamaha R3 स्पोर्ट बाइक

यदि आप भी यामाहा r3 स्पोर्ट बाइक को आधे कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे दरअसल या एक सेकंड हैंड बाइक है जो की यामाहा r3 2018 मॉडल है बाइक सिर्फ 25,000 किलोमीटर चली हुई है जिस वजह से कंडीशन काफी शानदार है और बाइक पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा। बता दे की यह बाइक दिल्ली शहर में करोल बाग में सरस्वती मोटर के यहां बेची जा रही है।

इस बाइक की कीमत सिर्फ 2.5 लख रुपए रखी गई है यदि आपके पास इतने सारे पैसे भी नहीं है। तो चिंता ना करें क्योंकि आप इस सेकंड हैंड Yamaha R3 को भी मात्र 50,000 रुपए देकर लोन पर भी आसानी से खरीद सकते हैं।